• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटना में युवक ने अपने ही भाई को गोलियों से भून डाला, इलाज के दौरान मौत

In Patna, a young man shot his own brother dead, he died during treatment - Patna News in Hindi

पटना। शनिवार को दिनदहाड़े एक भाई ने दूसरे भाई को गोलियों से भून डाला। आनन फानन में घायल स्थिति में युवक को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी का मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12:10 बजे के आसपास यह सूचना मिली कि रानीपुर गांव में दो भाइयों के बीच आपसी वर्चस्व और जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हो रही है।
उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच एक भाई ने दूसरे भाई पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि एक भाई ने दूसरे भाई पर दो गोली चलाई। दो गोली उनके सीने में लगी। इलाज के लिए पटना एम्स में उन्हें भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Patna, a young man shot his own brother dead, he died during treatment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: patna, shooting, brother, daylight, aiims patna, police investigation, \r\nfamily, sensation, village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved