• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में तेजस्वी यादव ने दागी मंत्रियों की सूची विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

In Bihar, Tejashwi Yadav submitted the list of tainted ministers to the Speaker, - Patna News in Hindi

पटना । बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एकबार फिर कहा कि नीतीश मंत्रिमंडल में 64 प्रतिशत मंत्री दागी हैं। उन्होंने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को इन दागी मंत्रियों की सूची सौपी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि दो दिन पहले जब उन्होंने सदन में दागी मंत्रियों की जिक्र किया था, तब विधानसभा अध्यक्ष ने तथ्य की मांग की थी। इस वजह से मैंने वैसे मंत्रियों की सूची सौंप दी है।

उन्होंने कहा कि एडीआर रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि 31 मंत्रियों में से 18 यानी 64 प्रतिशत मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। 18 में 14 मंत्री पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, उन आपराधिक मामलों का व्यक्तिगत डाटा भी मैं विधान सभा अध्यक्ष को सौपने जा रहा हूं।

इधर, सदन में विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने विपक्ष के नेता से कहा कि एडीआर की रिपोर्ट तो सार्वजनिक है। मैंने सोचा कि कोई अलग जानकारी आपके पास है। अध्यक्ष ने कहा कि इसमें तो कोई भी नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि इसमें तो ऐसे लोग भी शामिल हैं, जिनपर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप है।

विधानसभा की कार्यवाही प्रारंभ होने के पहले विधानमंडल परिसर में विपक्षी दल के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। वामपंथी दल के सदस्य जहां महंगाई को लेकर नारेबाजी की वहीं राजद के विधायकों ने बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह और जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारतरत्न दिलाने की मांग की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Bihar, Tejashwi Yadav submitted the list of tainted ministers to the Speaker,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar news, tejashwi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved