• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में मांझी ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर राजग छोड़ने की धमकी दी

In Bihar, Manjhi asked for money for the development of his area, threatened to leave the NDA if it was not given. - Patna News in Hindi

गया । बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गठबंधन छोड़ने की धमकी दी है। मांझी ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने क्षेत्र के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपये की मांग की है। मांझी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर नीतीश ऐसा नहीं करेंगे तो वे गठबंधन से अलग भी हो सकते हैं।

मांझी मंगलवार को अपने गृह जिला गया के इमामगंज में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह उनकी राजनीति की अंतिम पारी है। वह नहीं चाहते कि कोई 'अपजस' लेकर जाएं। उन्हें इस बात की संतुष्टि रहेगी कि वह जो करना चाहते थे, उन्होंने किया।

मांझी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से क्षेत्र के विकास के लिए एक हजार करोड़ रुपये मांगे हैं और अपने बेटे मंत्री संतोष सुमन को एक हजार करोड़ का इस्टीमेट बनाकर रखने का भी निर्देश दे दिया है।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अगर पैसे मिल जाते हैं तो इसी वित्तीय वर्ष में प्रक्रिया शुरू हो जाएगी और अगले वित्तीय वर्ष में काम पूरे हो जाएंगे।

उन्होंने आगे धमकी देते हुए कहा, "मैं फिर उनसे (मुख्यमंत्री) कहूंगा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपया दें। मैं उनकी पार्टी में नहीं हूं, गठबंधन में हूं। छोड़ भी देंगे।"

मांझी ने हालांकि यह भी कहा कि मुख्यमंत्री उनकी बात मानते हैं, इसलिए उम्मीद है कि वे उनकी मांग मान लेंगे।

उल्लेखनीय है कि बिहार राजग में जदयू, भाजपा, हम और विकासशील इंसान पार्टी शामिल हैं।

मांझी पहले भी नीतीश कुमार को अपना बागी तेवर दिखा चुके हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Bihar, Manjhi asked for money for the development of his area, threatened to leave the NDA if it was not given.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar news, bihar hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved