• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वारिस पठान के बयान पर गिरिराज ने कांग्रेस-राजद से पूछा, क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान...

पटना। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने वारिस पठान के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कथित टुकड़े-टुकड़े गैंग से पूछा है कि क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं।

भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, उनके भाई और वारिस पठान पर निशाना साधा। गिरिराज ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि ओवैसी का भाई-15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो, 100 करोड़ हिंदुओं को बता देंगे।

वारिस पठान -15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद। कांग्रेस, राजद और टुकड़े-टुकड़े गैंग से पूछना चाहते हैं क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं? असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Giriraj Singh to Congress and RJD, Do they want India to become Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: giriraj singh, congress, rjd, india, pakistan, bjp leader giriraj singh, karnataka, owaisi, rashtriya janta dal, aimim, waris pathan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved