• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जहानाबाद में लडक़ी से छेड़छाड़ मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी फरार

पटना। बिहार के जहानाबाद में एक लडक़ी से सरेआम छोड़छाड के मामले में राज्य पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मानवता को शर्मसार करने वाले इस विडियो में शामिल 3 आरोपी फरार हैं।

पटना रेंज के आईजी नैयर हसनैन खान ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लडक़ी नाबालिग है। उन्होंने बताया, जहानाबाद में छेड़छाड़ का विडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों में से कुछ बालिग भी हैं। इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। तीन आरोपी अभी फरार हैं।

घटना के दो वीडियो पिछले तीन दिनों से बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मीडियो में आधा दर्जन लडक़े किसी सूनसान कच्ची सडक़ पर एक लडक़ी को दबोचे नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लडक़ों ने पीडि़ता को बुरी तरह दबोच रखा है और वे जबरन उसके कपड़े फाड़ रहे हैं। इस वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष को मिली, उन्होंने तुरंत संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करवाया और छानबीन शुरू की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four youths arrested on charge of stripping, abusing girl in Jehanabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jehanabad, bihar, molesting a girl, police in bihar, police, social media, senior ips officer nayyar hasnain khan, nayyar hasnain khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved