• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटना : रिटायर्ड IPS अधिकारी को बाइक सवार लोगों ने पीटा, गुहार के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

Former IPS officer beaten up in Patna allegedly by bikers gang members - Patna News in Hindi

पटना। बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधी पूरी तरह के बेखौफ हो चुके हैं। अपराधियों ने दिनदहाड़े गुंडागर्दी दिखाते हुए रिटायर्ड IPS (Retired IPS) अधिकारी पर जानलेवा हमला बोल दिया। बीच सड़क पर रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा (IPS officer Ajay Verma) और उनके बेटे की बाइक सवार लोगों ने पिटाई की। खेमनीचक इलाके में रिटायर्ड आईपीएस की पिटाई की खबर पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस से तुरंत मदद नहीं मिली। थाना अधिकारी ने कहा कि जिस इलाके में रिटायर्ड अधिकारी की पिटाई हुई है वह उनका इलाका नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, करीब आधे घंटे तक यह परिवार पुलिस से मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई पुलिसवाला उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया। घायल पूर्व पुलिस अधिकारी की पत्‍नी ने पुलिस पर कई गंभीर सवाल खड़े किए।

जानकारी के मुताबिक, बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) के गुंडों ने पटना की सड़क पर रिटायर्ड IPS अधिकारी और उनके परिवारवालों को लात-घूंसों से पीटा औऱ गाड़ी (Vehicle) के शीशे तोड़ डाले।
पटना के बाईपास पर एक छोटी सी बात को लेकर कुछ बदमाशों ने इस परिवार को बेरहमी से पीटा। भगवान भरोसे यह परिवार किसी तरह से इन बदमाशों से अपनी जान बचाकर भागा।

पीड़ित परिवार ने पूछे सवाल...

33 साल पुलिस की नौकरी करने के बाद अजय वर्मा के साथ बदमाशों ने जो सलूक किया है उससे पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी ने बिहार की पुलिस और उनके सुशासन के दावे पर कोई भरोसा नहीं रहा है। पीड़ित परिवार के मुताबिक मंगलवार की शाम वो लोग कार से जा रहे थे। इस दौरान पूर्व आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई।

कार के बाइक में सटने से शुरू हुआ था विवाद...

आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई। इसके बाद बाइक सवार युवक ने अजय वर्मा के साथ बदतमीजी की तो अजय वर्मा ने उस बाइकर का विरोध किया जिस पर बाइक सवार कई युवकों ने कार को घेरकर अजय वर्मा को बाहर खींचा और पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक पूरी घटना के दौरान अजय वर्मा ने अपना परिचय भी दिया लेकिन बेखौफ अपराधी उनपर कहर बरपाते रहे। अजय की पत्‍नी संपा सिन्‍हा के मुताबिक इस मामले में एक थानेदार से भी बात की गई लेकिन उसने पल्ला झाड़ लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former IPS officer beaten up in Patna allegedly by bikers gang members
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former ips officer ajay verma, former ips officer beaten up in patna, bikers gang members, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved