• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस्तीफा नहीं देंगे, मुजफ्फर कांड के दोषियों को सख्त सजा दिलाएंगे: नीतीश

पटना। बिहार की राजनीति में मुजफ्फरपुर में हुए शेल्टर होम रेप केस मामले में सरगर्मियां बहुत तेजी से बढ़ी है। इसका प्रभाव यह पड़ा कि पटना से लेकर दिल्ली की राजनीति में गति प्रदान कर दी है। विपक्ष को एक मंच पर लाकर 2019 के लोकसभा चुनावों की तस्वीर साफ कर दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जो गलत हुआ है, जो भी इस रेप केस में दोषी है उसके साथ हमदर्दी नहीं बरती जाएगी। जो गडबड करेगा, उसे अंदर जाना ही पडेगा। उसको बचाने वाले भी अंदर जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने अभी तक किसी के साथ समझौता नहीं किया है।

आरजेडी नेताओं के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के इस्तीफे की मांग पर जेडीयू ने कहा कि मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं देंगे। सरकार में रहकर दोषियों को सजा दिलाएंगे। उल्लेख है कि शेल्टर होम में 34 लड़कियों के साथ दरिंदगी के इस मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

इसे मामले में देशभर के लोगों मेें रोष है। शनिवार को विपक्षी पार्टियों ने नई दिल्ली में जंतर-मंतर पर नीतीश सरकार के खिलाफ जबर्दस्त धरना-प्रदर्शन किया है। इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अरविन्द केजलीवाल,आरजेडी के नेता, शरद यादव, तृणमूल कांगे्रस के नेता शामिल हुए थे। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do not resign, will convince the guilty of Muzaffar conviction: Nitish
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitish kumar, muzaffar kand, jdu, rjd, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved