• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, यहां जानें अब क्या कह दिया

Disputed statement of Union Minister Giriraj Singh - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के बेगूसराय सीट से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने मुसलमानों का नाम लिए बिना एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा।


मिली जानकारी के अनुसार,बेगूसराय में अमित शाह की रैली के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी के प्रत्याशी दरभंगा में कहते हैं कि वंदे मातरम मैं नहीं बोलूंगा। बेगूसराय में भी कुछ लोग आकर बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर घूम रहे हैं। लेकिन मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि जो वंदे मातरम नहीं बोलेगा, वो भारत की भूमि को नमन नहीं कर सकता वो इस बात को याद रखें कि अरे गिरिराज के नाना-दादा सिमरिया घाट में गंगा नदी के किनारे मरे है। उसी भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया लेकिन तुम्हें तो तीन हाथ जगह चाहिए तो तुम को ऐसा नहीं कर पाओगे तो देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा।


आपको बताते जाए कि बेगूसराय सीट इस बार देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि यहां भाजपा के गिरिराज सिंह , महागठबंधन ने तनवीर हसन और सीपीआई ने जेएनयू के अध्क्षक्ष कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा हैं। पूदे देश की निगाहें यहां पर टकी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Disputed statement of Union Minister Giriraj Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp giriraj singh, tanveer hassan, cpi kanhaiya kumar, disputed statement, union minister giriraj singh, lok sabha chunav 2019, general election 2019, lok sabha election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved