• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने Article 370 को बताया नासूर, पाकिस्तान को दी यह चेतावनी

पटना। जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को जन्म देने में आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35ए की बड़ी भूमिका रही। इसने कश्मीर को रक्तरंजित कर दिया था। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को यह बात यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। राजनाथ ने कहा कि अब देखते हैं कि पाकिस्तान में कितनी हिम्मत है और कश्मीर में कितने आतंकवादी पैदा होते हैं?

अनुच्छेद 370 हमारे संविधान के लिए नासूर बन चुका था। इसने हमारे हृदय और कश्मीर को तबाह कर दिया था। आर्टिकल 370 खत्म होना सपने जैसा लगता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे पूरा कर दिया और दिखा दिया कि अगर हम आंखें खोलकर सपना देखें तो इसे हकीकत में बदला जा सकता है। आप देख सकते हैं कि पाकिस्तान हतोत्साहित हो रहा है।

पाक प्रधानमंत्री पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) आते हैं और लोगों से सीमा पर नहीं जाने की बात कहते हैं। वे ऐसा बोलकर सही करते हैं क्योंकि अगर वे आ गए तो फिर भारत से वापस नहीं जा पाएंगे। उन्हें 1965 और 1971 को दोहराने की गलती नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Defense minister rajnath singh criticizes article 370, warns pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: defense minister rajnath singh, article 370, pakistan, india, article 35a, jammu and kashmir, pok, pakistan occupied kashmir, rajnath singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved