• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में शराबबंदी से बढ़ रहे अपराध : भाजपा विधायक

Crime is increasing in Bihar due to prohibition: BJP MLA - Patna News in Hindi

पटना। बेगूसराय से भाजपा विधायक कुंदन सिंह ने गुरुवार को कहा कि बिहार में शराब बंदी के कारण अपराध से जुड़े मामले बढ़ रहे हैं। सिंह का यह बयान पार्टी के एक अन्य विधायक हरि भूषण सिंह बचौल द्वारा राज्य में शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग के एक दिन बाद आया है। भूषण ने कहा कि प्रतिबंध से सरकारी खजाने को भारी नुकसान हो रहा है।

कुंदन सिंह ने कहा कि जहां राज्य पुलिस शराब के संचालन पर नजर रखे हुए है, वहीं हत्या, अपहरण, बलात्कार, चोरी और अन्य मामले जैसे अपराध बढ़ रहे हैं। बिहार पुलिस अपराधों पर ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने शराब बरामद करने के लिए विवाह स्थलों पर छापे के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी के बिना दुल्हन के कमरे में राज्य पुलिस के प्रवेश की घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी इसे सही नहीं ठहरा सकता।

कुंदन सिंह ने कहा कि स्कूल जाने वाले बच्चे बोरियों में शराब की तस्करी कर रहे हैं। वे होम डिलीवरी कर रहे हैं और राज्य सरकार अगली पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, पंचायत चुनाव में शराब माफिया चुनाव लड़ रहे हैं। वे खुलेआम मतदाताओं में शराब बांट रहे हैं। वे चुनाव जीतने और अधिक शक्तिशाली बनने के लिए अवैध कमाई का उपयोग कर रहे हैं। हम किस तरह का समाज बना रहे हैं?

भाजपा नेताओं के बयान ऐसे समय आ रहे हैं जब राज्य सरकार ने हर सरकारी और निजी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए अपने-अपने विभागों से भविष्य में शराब न पीने का हलफनामा देना अनिवार्य कर दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crime is increasing in Bihar due to prohibition: BJP MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mla kundan singh, bihar, increasing crime due to prohibition, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved