• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस अपने आप की ताकत पर खड़ी होगी और 40 सीटों पर लड़ेगी :भक्तचरण दास

Congress will stand on its own strength and will fight on 40 seats: Bhaktacharan Das - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में विपक्षी दलों का महागठबंधन अब लगभग टूटता नजर आ रहा है। हालांकि अब तक इसकी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में महागठबंधन के दो घटक दलों राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस में दूरी लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच, कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास ने शुक्रवार को यहां कहा कि कांग्रेस अब अपने आप की ताकत पर खड़ी होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर लड़ेंगे।

दिल्ली से पटना पहुंचे कांग्रेस के नेता दास ने महागठबंधन टूटने का आरोप सीधे तौर पर राजद पर लगाते हुए कहा कि अपनी सीट पर लड़ना राजनीतिक आवश्यकता है और हम लड रहे हैं।

उन्होंने कहा, आज हम 2 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस आगे अपने आप की ताकत पर खड़ी होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने बूते बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी।

भाजपा और जदयू के नेताओं द्वारा राजद, कांग्रेस में नूराकुश्ती होने के संबंध में पूछे जाने पर दास ने कहा कि कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूती के साथ तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस के सभी नेता चुनाव प्रचार में लगे हैं और आगे और नेता पहुंच रहे हैं।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि फिलहाल हम बराबरी पर हैं और आगे हम और आगे बढेंगे। उन्होंने दोनों सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि राजद और राजग दोनों को लोग देख चुके हैं। केंद्र की राजग सरकार और यहां की सरकार को भी जनता देख रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में राजद और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं जबकि राजग की ओर से जदयू के कोटे में यह सीट गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress will stand on its own strength and will fight on 40 seats: Bhaktacharan Das
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhaktacharan das, congress, will fight on 40 seats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved