• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चिराग ने प्रिंस पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर दी सफाई, 'जो भी दोषी हो उसे सजा मिलनी चाहिए'

Chirag Paswan clarified on the allegation of rape against Prince, Whoever is guilty should be punished - Patna News in Hindi

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली के कनॉट प्लेस थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद लोजपा के नेता और सांसद चिराग पासवान ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हो उसे सजा मिलनी चाहिए। दर्ज प्राथमिकी में चिराग पासवान का नाम होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने पहले भी कहा था यह मामला मेरे संज्ञान में आया था, तभी मैंने थाना जाने की सलाह दी थी। पटना में बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए खुद के नाम आने पर सफाई देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, मेरा नाम एफआईआर में है क्योंकि उसमें लिखा है कि मुझे इस मामले की जानकारी थी और यह बात मैंने पहले ही मानी भी है कि वह मेरी जानकारी में थी।

उन्होंने कहा, मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने सलाह दी कि ये आपराधिक मामला है इसलिए पुलिस में जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपराधिक मामले में मैं जांच अधिकारी तो हूं नहीं की जांच करूंगा। चिराग ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी हो उसे सजा मिलनी चाहिए।

बिहार के समस्तीपुर से लोजपा के सांसद प्रिंस राज पर दिल्ली पुलिस ने पार्टी के एक पदाधिकारी से दुष्कर्म करने और संबंधित सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया है।

दिल्ली की एक अदालत ले नौ सितंबर को दिए निर्देश पर राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायतकर्ता ने अपनी प्राथमिकी में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर सबूत छिपाने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता लोजपा पार्टी कार्यालय में अक्सर आती-जाती रहती थी, जहां उसने सांसद राज से मिलना शुरू किया। अपनी शिकायत में, उसने आरोप लगाया कि यह घटना 2020 में उसी पार्टी कार्यालय में हुई थी, जब उसे प्रिंस राज ने बहकाया था।

उल्लेखनीय है कि दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज उन 5 सांसदों में शामिल हैं, जिन्होंने चिराग पासवान के नेतृत्व के खिलाफ पार्टी में बगावत कर अलग गुट बना लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chirag Paswan clarified on the allegation of rape against Prince, Whoever is guilty should be punished
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp prince raj, against, delhi, connaught place police station, rape, case registered, chirag paswan cleaning, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved