• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चिराग को राजग से बाहर जाने से कोई फायदा नहीं : रामदास अठावले

Chirag has no use in going out of NDA: Ramdas Athawale - Patna News in Hindi

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीट बंटवारे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की नाराजगी के बावजूद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख तथा केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने संभावना जताते हुए यहां कहा कि लोजपा राजग के बाहर नहीं जा रही है।


केंद्रीय मंत्री अठावले ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, चिराग पासवान लोजपा के अध्यक्ष हैं और रामविलास पासववान के पुत्र हैं, जो अभी केंद्र में मंत्री हैं। मुझे लगता है कि वे राजग में बने रहेंगे, क्योंकि बाहर जाने से कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि राजग द्वारा अच्छी सीटें भी देने की चर्चा चल रही है। सीट बंटवारे को लेकर उन्हें समझौता करना चाहिए।


चिराग की 40 से अधिक सीटों की मांग पर अठावले ने कहा, पिछले चुनाव में भाजपा और लोजपा में गठबंधन था, लेकिन इस चुनाव में जनता दल (युनाइटेड) भी है। इस बार भी लोजपा को उतनी ही सीटें मिल जाए, यह मुश्किल है। उन्हें समझौता करना चाहिए। अठावले ने बिहार चुनाव लड़ने के संबंध में कहा कि उनकी पार्टी बिहार में 12-15 सीटें लड़ेगी और शेष पर राजग को समर्थन करेगी।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chirag has no use in going out of NDA: Ramdas Athawale
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union ministers ramdas athawale, chirag paswan, ram vilas paswan, seat sharing, support to nda, bihar elections, bihar assembly elections, bihar assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved