• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CM नीतीश कुमार का गिरिराज सिंह को जवाब, ये लोग किसी धर्म के नहीं होते हैं

Chief Minister Nitish Kumar to answer to Giriraj Singh - Patna News in Hindi

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इफ्तार पार्टी पर दिए बयान पर कहा है कि ये लोग किसी धर्म के नहीं होते हैं। कुछ लोग मीडिया में आने के लिए बयान देते हैं। इस पर बोलना बेकार है। यह बात मुख्यमंत्री नीतीश कुुमार ने पटना के गांधी मैदान पहुंचकर ईद की शुभकामनाएं देने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बगैर नाम लिए कहा कि आज समाज में अपशब्दों का प्रयोग होता है बंद होना चाहिए। किसी भी धर्म को अपनाइए, प्रेम से काम करिए। एक-दूसरे के प्रति सम्मान का भाव रखिए, जो इधर उधर सोचता है उसको धर्म में आस्था नहीं है, वो धार्मिक व्यक्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों की आदत होती है, ऐसी बात कहें जिससे प्रतिक्रिया हो और मीडिया में जगह मिले। हम सबको जानते हैं, ऐसी बातों को कौन मानता है और एप्रिशिएट करता है, सबको जानते हैं, ऐसी बातों पर हम कभी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं।

आपको बताते जाए कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के एनडीए नेताओं की चार तस्वीरें ट्वीट की। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ,उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी नजर आ रहे थे।
गिरिराज ने हिंदी में ट्वीट किया कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते? अपने कर्म धर्म से हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Nitish Kumar to answer to Giriraj Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister nitish kumar, giriraj singh, union minister giriraj singh, iftar party, union minister ramvilas paswan, deputy chief minister sushil modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved