• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का आरजेडी पर वार, कहा- 'लालटेन' में ना 'तेज' है और नाही 'प्रताप'

BJP spokesperson Sambit Patra attacked RJD, said - Lalten has no fast and neither Pratap - Patna News in Hindi

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब लालटेन में ना 'तेज' है और न ही 'प्रताप' है, केवल अब नाम बचा है। उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाला चुनाव नीतीश बनाम 'नन' है। चुनाव में एक ओर तो नीतीश कुमार हैं लकिन दूसरी ओर कौन है? ये देश में चर्चा का विषय बना है।

बता दें कि राजद का चुनाव चिह्न 'लालटेन' है। पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में चुनाव का माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा, इस चुनाव में मुकाबला नीतीश वर्सेस नन है। यह भी कह सकते हैं इस चुनाव में विकास बनाम जेल की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि एक ओर नीतीश कुमार व नरेंद्र मोदी हैं - एक विकास पुरूष तो एक विकास बाबू। उन्होंने बिना लालू प्रसाद का नाम लिए कहा कि वे जेल कोई राजनीतिक कारणों से नहीं गए, बल्कि अपनी करतूतों से गए हैं। संबित पात्रा ने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के परिवार में संपत्ति बंटवारे की लड़ाई चल रही है। एक जगह भाई-भाई में लड़ाई है जबकि दिल्ली में भाई-बहन के बीच मे लड़ाई चल रही है।

उन्होंने समाजवादी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर भी राजद पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन बहुत दुखद है। उन्होंने अपने जीवन के अंतिम दिनों में जिस प्रकार पत्र लिखा था, उससे उनकी वेदना पता चलती है। रघुवंश सिंह को सर्वमान्य नेता बताते हुए कहा कि उन्हें 'समुद्र में एक लोटा पानी' बताया गया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब उसी एक लोटा पानी से राजद का राजनीतिक तर्पण होगा।

भाजपा नेता ने बिहार और केंद्र सरकार की विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में 15 सालों में बहुत कुछ बदल गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में सभी विभागों का बजट के आकार में वृद्घि हुई है। बिहार में 72 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत 6 हजार हर साल मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अब चहुंओर बिजली पहुंच गई, लालटेन की जरूरत नहीं है। पात्रा ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव विकास बनाम युवराजों के बीच की लड़ाई है। इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होगा और राजग की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP spokesperson Sambit Patra attacked RJD, said - Lalten has no fast and neither Pratap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national spokesperson sambit patra, attack on rjd, na tej in lantern, nahee pratap, nitish vs nan, bihar election, bihar assembly elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved