• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहारी बाबू ने तेजस्वी के ललाट पर लगाया मां दुर्गा का तिलक, दी शुभकामनाएं

Bihari Babu placed Durgas Tilak on the front of the stunning, best wishes - Patna News in Hindi

पटना। शारदीय नवरात्र की सप्तमी तिथि यानी मंगलवार को यहां के पंडालों में देवी दुर्गा के पट खुलते ही भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक पंडाल में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव साथ-साथ दिखे। दोनों नेताओं ने देवी दुर्गा की साथ ही पूजा की। 'बिहारी बाबू' ने तेजस्वी के ललाट पर तिलक लगाया। डाक बंगला चौराहे के पास बने पंडाल में सांसद सिन्हा और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने मां दुर्गा की प्रतिमा को नमन किया, फूल-प्रसाद चढ़ाकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद अभिनेता-राजनेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने तिलक लगाकर तेजस्वी को शुभकामना दी।

पटना साहिब से भाजपा सांसद 'शॉटगन' ने पंडाल में श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच पत्रकारों से कहा, "मैं अच्छे दिन की बात तो नहीं करता, मगर इतना जरूर कह सकता हूं कि तेजस्वी के शुभ दिन आ गए हैं।"

शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर तेजस्वी की तारीफ कर चुके हैं। भाजपा के बागी नेता माने जाने वाले शत्रुघ्न कई जनसभाओं में कह चुके हैं, "अगर सच बोलना, आईना दिखाना बगावत है तो हां मैं बागी हूं।"

अटल बिहारी वाजपेयी के मंत्रिमंडल में रहे शत्रुघ्न सिन्हा के भाषणों के वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर मौजूद हैं, जिसमें वह नोटबंदी, जीएसटी के फैसले की धज्जियां उड़ाते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते सुने जा रहे हैं। वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की भी तारीफ किया करते हैं।

उन्होंने कहा, "नवरात्रि के मौके पर राजनीति की बातें नहीं करूंगा। लालू परिवार से मेरा पुराना संबंध रहा है।"

वहीं, तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने मां दुर्गा से युवाओं की खुशहाली की प्रार्थना की है।

पटना के पूजा पंडालों में मंगलवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी गई। भव्य पंडालों में पूजन आरती के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया है। पूजा को लेकर शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihari Babu placed Durgas Tilak on the front of the stunning, best wishes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar patna, bihari babu, durga puja, stunning, best wishes, ex dycm tajesvi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved