• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार: वीआईपी प्रमुख की 'नाराजगी' पार्टी पर ही पड़ी भारी, उनके फैसले पर विधायक ने उठाया सवाल

Bihar: The displeasure of the VIP chief fell heavily on the party, the MLA raised questions on his decision - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में सत्तारूढ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाराज चल रहे विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी के राजग विधायकों की बैठक में नहीं जाने के निर्णय पर अब उनकी ही पार्टी के विधायक ने सवाल खड़े कर दिए हैं। वीआईपी के विधायक राजू कुमार सिंह ने बैठक में नहीं जाने के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख सहनी का यह व्यक्तिगत निर्णय था। उन्होंने कहा कि दोनों चीजें साथ नहीं होती। सरकार में भी रहेंगे और बोलेंगे भी, यह नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा, "इसके लिए उन्होंने किसी अन्य विधायकों से राय तक नहीं ली थी। उन्होंने यहां तक कह दिया कि सहनी अगर खुद को राजग में उपेक्षित महसूस कर रहे हैं तो मैं भी खुद को विकासशील इंसान पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहा हूं।"

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र को लेकर सोमवार को राजग के विधायकों की बैठक बुलाई गई थी, जिसका वीआईपी ने वहिष्कार कर दिया था। इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के अलावे राजग के करीब सभी विधायक उपस्थित थे।

बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर पत्रकारों ने जब बिहार के मंत्री मुकेश सहनी से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "हमारे विधायकों की बात राजग की बैठक में नहीं सुनी जाती है। ऐसे में राजग की बैठक में जाने का क्या मतलब है।"

इसके बाद सहनी ने सोमवार की शाम राजग के प्रमुख घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी के आवास पहुंचकर मुलाकात भी की थी। कहा जा रहा है कि सहनी की की पार्टी द्वारा फूलन देवी की उत्तर प्रदेश में मूर्तियां लगानी चाहती थी, लेकिन सरकार ने इसकी मंजूरी नहीं दी, जिसे लेकर सहनी नाराज हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: The displeasure of the VIP chief fell heavily on the party, the MLA raised questions on his decision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, vip chief, outrage party heavy, decision, mla raised question, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved