• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : विधानसभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, सियासत गर्म

Bihar: tejashwi yadav not reach assembly, politically hot - Patna News in Hindi

पटना। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा के मॉनसून सत्र में अब तक भाग नहीं लेने का मुद्दा अब राजद सदस्यों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। राजद के कई नेता अब इस सवाल पर चुप्पी साध ले रहे हैं। इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से विपक्ष के नेता पद से इस्तीफे की मांग कर दी है।

बिहार विधानसभा की कार्यवाही बुधवार को प्रारंभ होते ही संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने का मसला उठाया, जिसके बाद राजद विधायक चुप हो गए।

विधानसभा में चर्चा के दौरान मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने पर सवाल खड़ा किया था।

इस बीच, लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भी तेजस्वी के विधानसभा की कार्यवाही से नदारद रहने पर चुटकी ली है। पासवान ने कहा कि अगर तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं या उनकी तबीयत खराब है तो ऐसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

इधर, राजद के नेता इस मामले में सफाई दे रहे हैं। राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि तेजस्वी यादव को ज्यादा समय तक बैठने में दिक्कत हो रही है, जिस कारण वह सदन की कार्यवाही में भाग नहीं ले पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जैसे ही स्वस्थ होंगे कार्यवाही में भाग लेने पहुंचेंगे।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद 29 मई को हुई राजद की समीक्षा बैठक के बाद तेजस्वी बिहार की राजनीति से 'गायब' हो गए थे। 29 जून को तेजस्वी ने एक ट्वीट कर अपने बीमार होने की बात बताते हुए जल्द ही पटना आने की जानकारी दी थी।

तेजस्वी सोमवार को पटना पहुंचे थे, जिसके बाद से माना जा रहा था कि वह विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल होंगे और विपक्ष की आवाज बुलंद करेंगे। लेकिन तेजस्वी अभी तक कार्यवाही में हिस्सा लेने विधानसभा नहीं पहुंचे हैं और विपक्ष के नेता की गैरमौजूदगी पर सत्ता पक्ष लगातार निशाना साध रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: tejashwi yadav not reach assembly, politically hot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: stasi yadav, bihar assembly, trouble for rjd members, bihar news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved