• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार की भगोड़ी मंत्री की संपत्ति जब्ती की प्रक्रिया शुरू,तीन महीने से फरार

पटना। बिहार पुलिस ने मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह दुष्कर्म कांड से जुड़े हथियार के एक मामले में अदालत के आदेश के बाद शनिवार को भगोड़ी घोषित पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की संपत्तियों को जब्त करने की प्रक्रिया शुरू की। बेगूसराय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि संपत्ति जब्ती नोटिस उनके आवास पर चिपका दिया गया है और पुलिस ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। मंजू वर्मा के पटना व बेगूसराय स्थित आवासों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे के दौरान 50 जिंदा कारतूस बरामद किए थे, जिसके बाद से वर्मा पर हथियार अधिनियम के तहत गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। वह बीते तीन महीनों से फरार हैं।

पटना उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। पिछले माह बेगूसराय की एक अदालत ने मंजू वर्मा के खिलाफ वारंट जारी किया था। पिछले एक माह से फरार मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा ने सोमवार को अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद उन्हें इस मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मंजू वर्मा ने आरोप लगने के बाद 8 अगस्त को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar runaway minister begins the process of seizure, Absconding for three months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, runaway minister, manju verma, seizure, absconding, three months, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved