• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : बांका में मतदान केंद्र पर पुलिस व ग्रामीण में झड़प, हवा में गोली चली

Bihar: Police and villagers clash at the polling station in Banka, shot dead in the air - Patna News in Hindi

बांका। बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दिन गुरुवार को बांका लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को हवा में गोली चलानी पड़ी।

पुलिस के मुताबिक, अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के शंभूगंज थाना क्षेत्र के रमचुआं गांव स्थित मतदान केंद्र पर पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि एक सुरक्षाकर्मी ने कुछ मतदाताओं को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद मतदाता और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया। हालात को काबू में करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को हवा में गोली चलानी पड़ी।

भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उपनिरीक्षक विकास वैभव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, मगर जब वे नहीं माने तो हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। इस घटना में कुछ ग्रामीणों के घायल होने की भी खबर है। इस घटना के कारण मतदान कुछ समय के लिए बाधित रहा। दूसरे चरण में बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों में मतदान हुआ।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Police and villagers clash at the polling station in Banka, shot dead in the air
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar loksabha election 2019 bjp congress police villager \r\npolling station banka patna लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव 2019 बिहार लोकसभा पटना बांका संसद चुनाव 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved