• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

विमान के टॉयलेट में सिगरेट पीता मिला यात्री, सुरक्षा पर उठे सवाल



हवाई अड्ड थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद ने बताया कि इंडिगो के सहायक सुरक्षा प्रबंधक नीरज कुमार की लिखित शिकायत पर पुलिस ने दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। थाना प्रभारी ने बताया कि शर्मा का कहना है कि वह पूरा माचिस नहीं, बल्कि एक तिली रखकर डिब्बी का एक हिस्सा मात्र अपने साथ लाया था, जिसे इस्तेमाल के बाद उसने फेंक दिया। पटना हवाईअड्डे की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि यात्री माचिस लेकर विमान में कैसे सवार हुआ, यह का विषय है। वह चूंकि बेंगलुरू हवाईअड्डे पर विमान में चढ़ा था, इसलिए इस सवाल का जवाब वहीं से मिल सकता है। फिलहाल यहां की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एक सुरक्षा अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर कहा कि माचिस की दो-चार तिली अगर कोई जूते में रख ले, तो जांच में इसका पता नहीं चलता।

उन्होंने इसे सुरक्षा में चूक मानने से इनकार किया, लेकिन इतना जरूर कहा कि इस घटना को नकारा नहीं जा सकता। पटना हवाईअड्डा के निदेशक भूपेश नेगी भी कहा कि इस घटना को पटना हवाईअड्डे से नहीं जोड़ा जा सकता। हवाईअड्डा थाना प्रभारी प्रसाद ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है तथा यात्री को एक बंधपत्र (बॉण्ड) भरवा कर रिहाकर दिया गया है। (आईएएनएस)

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Passenger caught smoking in the toilet on Indigo flight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, passenger caught, toilet, indigo flight, smoking, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi, bihar passenger caught smoking in the toilet on indigo flight
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved