• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार: नीतीश पहुंचे जदयू प्रदेश कार्यालय, कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिले

Bihar: Nitish reaches JDU state office, meets activists and leaders - Patna News in Hindi

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद मंगलवार को जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार पार्टी के प्रदेश कार्यलय पहुंचे और कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलााकत की और आभार जताया। इस दौरान वे बदले अंदाज में नजर आए। नीतीश कुमार दोपहर के बाद जदयू कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का हाथ जोड़कर आभार जताया और बड़ी देर तक एक-एक कर लोगों से मिलते रहे।
प्रदेश कार्यालय में वे जदयू कोटे से बने मंत्रियों और पार्टी के विधायकों से मिले। इस दौरान उन्होने सभी का अभिवादन भी किया और बधाई भी स्वीकार की। इस क्रम में नीतीश कुमार अलग अंदाज में दिखे और लोगों के साथ खड़े होकर सेल्फी भी खिंचवाई।
कई हारे प्रत्याशी भी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। नीतीश ने हारे हुए प्रत्याशियों का उत्साह भी बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने कई जाने पहचाने कार्यकर्ताओं से हालचाल भी पूछा और उनके गांव, कस्बों के विषय में जानने की कोशिश की।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू तीसरे नंबर पर फिसलकर पहुंच गई है। सबसे अधिक 75 सीट लेकर राजद जहां सबसे बड़ी पार्टी बनी है, वहीं जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा 74 सीटों के साथ राजग में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। जदयू को मात्र 43 सीटों से संतोष करना पड़ा है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Nitish reaches JDU state office, meets activists and leaders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitish kumar, jdu state office, jdu activists, met leaders, bihar elections, bihar assembly elections, bihar assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved