• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Bihar News : मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लिया

Bihar: Manoj Tiwari reached martyr home, took charge of children education - Patna News in Hindi

पटना। चीन सीमा पर शहीद हुए बिहटा के तारानगर निवासी सुनील कुमार के परिजनों से सोमवार को भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी तथा खेसारीलाल यादव मिले। उन्होंने शहीद की तस्वीर को पुष्पांजलि दी। मनोज तिवारी ने एक लाख रुपये देकर शहीद के परिजनों की की आर्थिक मदद की और उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी भी ली। मनोज तिवारी ने कहा, "बिहार की भूमि वीरों की भूमि है। शहीद सुनील कुमार के हम सब कर्जदार हैं।"

उन्होंने कहा, "सुनील ने भारत माता के लिए देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए अपनी शहादत दी। यह बड़ी बात है। वे अब हमारे बीच अमर हैं, मगर उनके परिवार के साथ इस घड़ी में खड़ा होना हम सब की जिम्मेवारी है।"

उन्होंने कहा, "मैं आज शहीद सुनील के परिजनों से मिलने आया हूं। उनसे मिलकर मुझे लगा कि उनके बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हमें आगे आना चाहिए। इसलिए हम उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं। फिलहाल उनके परिवार को हमने एक लाख की आर्थिक मदद की। आगे जरूरत पड़ी तो हम मदद से पीछे नहीं हटेंगे।"

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी चीन पर भी खूब बरसे और कहा कि चीन की अब खैर नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात के संकेत दे दिए हैं और सेना को पूरी छूट मिल गई है। अब चीन संभल जाए, वरना हमारे जवान उनको मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं। चीन की दोहरी नीति अब भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

वहीं, खेसारीलाल यादव ने भी चीन की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत मां का एक-एक सूपत फौलाद है। कायर चीन ने जो धोखे से किया है, वह शर्मनाक है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Manoj Tiwari reached martyr home, took charge of children education
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar news, manoj tiwari, martyr home, responsibility for children education, photo of martyr, wreath given, help of one lakh rupees, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved