• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : लालू के समधी चंद्रिका राय ने जद (यू) में जाने के दिए संकेत

Bihar: Lalu Samadhi Chandrika Rai gave indications of going to JD (U) - Patna News in Hindi

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और खुद भी जद (यू) में जाने के संकेत दिए। चंद्रिका राय ने गुरुवार को यहां कहा, "राजद में कई लोग असंतुष्ट हैं। कई विधायकों में भी असंतोष है और पार्टी जिस तरह से चल रही है, उससे कार्यकर्ता खुश नहीं हैं। मेरी जानकारी के मुताबिक, कई लोग पार्टी छोड़ना चाहते हैं।"

पूर्व मंत्री चंद्रिका ने राजद की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा, "लोकसभा चुनाव में कई लोगों ने राजद के साथ भितरघात किया। लोगों ने पार्टी की तरफ से घोषित उम्मीदवारों का भी विरोध किया। खुले तौर पर भी पार्टी का विरोध कर रहे नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।"

पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय के पुत्र चंद्रिका राय ने तो यहां तक कहा कि अपने लोगों ने ही तेजस्वी यादव पर भी सवाल उठाए। कुछ लोग तो कहते थे कि तेजस्वी में क्षमता ही नहीं है, दो मीटिंग करने के बाद ही वह थक जाते हैं। पार्टी के खिलाफ बगवात करने वालों के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई हुई और न 'कारण बाताओ नोटिस' दिया गया।

जद (यू) में जाने के विषय में उन्होंने कहा कि वह कहीं भी जा सकते हैं। हो सकता है, कुछ दिनों में जद (यू) में चले जाएं। इस दौरान हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ की।

उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार बिहार का सही तरीके से विकास कर रहे हैं और मुझे जद (यू) से कोई एतराज नहीं है। नीतीश कुमार और राजग का बिहार में कोई विकल्प नहीं है। राजग को बिहार में शानदार सफलता मिलेगी और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।"

उल्लेखनीय है कि चंद्रिका राय ने अपनी बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप से की थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव हो गया। तेजप्रताप ने एक स्थानीय अदालत में तलाक की अर्जी दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Lalu Samadhi Chandrika Rai gave indications of going to JD (U)
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd president lalu prasad, samadhi, tej pratap father-in-law, chandrika rai, chief minister nitish kumar, bihar news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved