• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बिहार चुनाव : पटना में पीएम मोदी बोले- क्या जंगलराज में बिहार आईटी हब बनने का सपना देख सकता था?

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान के बीच पीएम मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना के बिहार वेटनरी विश्वविद्यालय कैंपस में जनसभा को संबोधित किया।

UPDATE

क्या जंगलराज में बिहार आईटी हब बनने का सपना देख सकता था : PM मोदी
बिहार में IT हब बनने की पूरी संभावना है। यहां पटना में भी IT की बड़ी कंपनी ने अपना ऑफिस खोला है। सिर्फ ऑफिस ही नहीं खुला है, बिहार के नौजवानों के लिए नए अवसर भी खुले हैं। मैं पटना के लोगों से जानना चाहता हूं, क्या जंगलराज में बिहार आईटी हब बनने का सपना देख सकता था? क्या ‘जंगलराज के युवराज’ बिहार को IT के क्षेत्र में, या आधुनिकता के किसी भी क्षेत्र में आगे ले जा सकते हैं।

जिन्होंने ने बिहार को लूटा, क्या वो ये काम कर सकते हैं : PM मोदी
बिहार के गरीब की आकांक्षा, बिहार के मध्यम वर्ग की आकांक्षा कौन पूरी कर सकता है? वो लोग जिन्होंने बिहार को बीमार बनाया, बिहार को लूटा, क्या वो ये काम कर सकते हैं।

नीतीश जी की अगुवाई में बिहार ने सुशासन की तरफ कदम बढ़ाए : PM मोदी

बीते डेढ़ दशकों में नीतीश जी की अगुवाई में बिहार ने कुशासन से सुशासन की तरफ कदम बढ़ाए हैं। NDA सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar elections: PM Modi in Patna said- could Bihar in Jungle Raj dream of becoming an IT hub?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar elections, patna, pm narendra modi, jungleraj, dream of becoming bihar it hub, bihar assembly elections, bihar assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved