• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा के नजदीकी माधव आनंद ने रालोसपा से दिया इस्तीफा

Bihar Election: Madhav Anand resigns from RLSP, close to Upendra Kushwaha - Patna News in Hindi

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ मिलकर अलग मोर्चा बनाए जाने के बाद रालोसपा में ही आंतरिक कलह शुरू हो गया है। पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के नजदीकी माने जाने वाले आनंद ने अपने इस्तीफे का पत्र पार्टी के प्रमुख कुशवाहा को भेज दिया है। लिखे पत्र में उन्होंने कहा कहा कि वे पार्टी में रहकर भारत और बिहार की सेवा करना चाहते थे, लेकिन अब रालोसपा में रहकर यह संभव नहीं था, इस कारण उन्होंने इस्तीफा दिया।


उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने चार साल तक पार्टी की सेवा की। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का मकसद सांसद और विधायक बनना नहीं है, वे बिहार की समस्याओं को दूर करना चाहते थे।


इधर, सूत्रों का कहना है कि आनंद जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार की रात माधव आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी आवास पहुंचकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से लंबी मुलाकात की थी। इसके बाद से ही उनके रालोसपा के छोड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।


--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar Election: Madhav Anand resigns from RLSP, close to Upendra Kushwaha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar election, madhav anand, resigns, rlsp, close to upendra kushwaha, bihar assembly elections, bihar assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved