• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार संभागायुक्त ने पूर्व मंत्री की बेटी के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत

Bihar Divisional Commissioner lodged complaint against former minister daughter in police station - Patna News in Hindi

पटना । बिहार के सारण जिले के संभागीय आयुक्त की रोड रेज के एक संदिग्ध मामले में पटना के शिवपुरी इलाके में कथित तौर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री वीणा शाही की बेटी से अनबन हो गई है। पीड़िता विदिशा सिंह की ओर से शास्त्री नगर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उनके ड्राइवर ने उनकी कार को उनके घर के सामने खड़ी की थी।

उन्होंने कहा कि जब मेरा ड्राइवर कार के अंदर मेरा इंतजार कर रहा था, सारण संभागीय आयुक्त पूनम की कार आ गई और मेरे खड़े वाहन को टक्कर मार दी। जब मेरे ड्राइवर ने इस पर आपत्ति जताई, तो उनका ड्राइवर और अंगरक्षक बाहर निकले और मेरे ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

"शोर सुनकर मेरे पति, हरेंद्र सिंह, और मैं बालकनी पर बाहर आए। उन्होंने मेरे ड्राइवर से माफी मांगने के लिए कहा। हालांकि, उसने माफी मांगने से इनकार कर दिया। जब हम घर से बाहर गए, तो पूनम और उनके पति ने हमें गालियां देना शुरू कर दिया। जब मैं पुलिस को बुलाने गई तो, पूनम का पति मेरे घर में घुस गया, और मेरे पति को धमकाया, उनका कॉलर पकड़कर उन्हें धक्का दिया।"

शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) रमा शंकर सिंह ने आईएएनएस को बताया कि हमें विदिशा सिंह से शिकायत मिली है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar Divisional Commissioner lodged complaint against former minister daughter in police station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar divisional commissioner, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved