• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री के 1.25 लाख करोड़ के पैकेज में से एक पैसा बिहार को नहीं मिला: कांग्रेस

Bihar did not get a single penny from Prime Minister package of 1.25 lakh crore: Congress - Patna News in Hindi

पटना। बिहार प्रदेश कांग्रेस की वर्चुअल रैली 'बिहार क्रांति महासम्मेलन' में बुधवार को सांसद और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बिहार में चुनाव आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से चुनावी पैकेज देने घोषणा शुरू की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में मुम्बई के सूचना के अधिकार (आरटीआई ) के तहत मांगी गई रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बिहार में प्रधानमंत्री के पिछले चुनावी घोषणा के 1़25 लाख करोड़ रुपये के पैकेज में एक रुपया भी बिहार को नहीं मिला।

गोहिल ने कहा कि बिहार परिवर्तन की धरती है और बिहार के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है और इस बार मतदान की ताकत से सबक सिखाने को तैयार है।

नवनिर्वाचित महासचिव और केरल के प्रभारी तारिक अनवर ने कहा कि बिहार में 15 साल में बहुत कुछ किया जा सकता था, लेकिन जब समीक्षा की जाती है तो हकीकत कुछ और बयान करती है।

उन्होंने कहा कि गंगा जमुनी तहजीब में बिहार पला बढ़ा है, यही कारण है कि ध्रुवीकरण की राजनीति को बिहार नकारता रहा है।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देब ने कहा कि देश की सीमाओं पर रक्षा करने वाले सैनिक भाइयों की तरह ही बिहार में जीविका दीदी, आंगनबाड़ी कर्मियों और आशा कर्मियों ने कोरोनाकाल में काम किया, लेकिन बिहार की सरकार ने उनके वेतन को रोकने का काम किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar did not get a single penny from Prime Minister package of 1.25 lakh crore: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, shakti singh gohil, bihar, prime minister package of 125 lakh crore, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved