• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इसलिए लालू से की ममता की तुलना

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने राज्य की हालत आपातकाल से बदतर कर दी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को नहीं उतरने देना, अमित शाह की सभा और भाजपा नेताओं पर रोक लगाकर ममता बनर्जी ने हालत आपातकाल से भी बदतर कर दिया है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार चारा घोटाले के सबूतों व तथ्यों को अपने कब्जे में लेने व नष्ट करने के लिए लालू प्रसाद ने तत्कालीन पशुपालन विभाग के निदेशक रामराज राम, पशुपालन विभाग के सचिव बेक जुलियस और वित्त आयुक्त फूलचंद सिंह को लेकर विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था और बाद में ये सभी अधिकारी सीबीआई की जांच में दोषी पाए गए और अदालत से उन्हें सजा मिली, उसी प्रकार शारदा घोटाले के आरोपियों को बचाने के आरोपों से घिरे पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को एसआईटी का प्रमुख बनाकर ममता बनर्जी ने भी सबूतों को नष्ट करने का षड्यंत्र रचा है।

उन्होंने कहा कि जो हाल बिहार में एसआईटी का चारा घोटाले में लालू यादव ने किया था, वही ममता बंगाल के शारदा चिट फंड घोटाले में करने वाली है। भाजपा नेता मोदी ने सर्वोच्च न्यायालय के मंगलवार के फैसले को ममता बनर्जी के लिए करारा झटका बताते हुए कहा कि अदालत ने राजीव कुमार को सीबीआई के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar deputy chief minister Sushil Modi comparison lalu prasad yadav with mamata banerjee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, deputy chief minister sushil modi, lalu prasad yadav, mamata banerjee, west bengal, cbi, rajeev kumar, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved