• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार: कांग्रेस ने जाप प्रमुख पप्पू यादव से विधानसभा उपचुनाव में मांगा समर्थन

Bihar: Congress seeks support from Jap chief Pappu Yadav in assembly by-elections - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस ने जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव से समर्थन मांगा है। कहा जा रहा है कि एक-दो दिनों में पूर्व सांसद पप्पू यादव कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं।

कांग्रेस की बिहार इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने गुरुवार को जाप के प्रमुख पप्पू यादव को एक पत्र भेज कर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए सहयोग की मांग की है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है, आपको ज्ञात होगा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है। आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से बातचीत चुकी है। सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हमलोग आपस में मिल जुलकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें।

पत्र के अंत में कहा गया है कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अतिरेक कुमार एवं राजेश कुमार मिश्रा को विजयी बनाने के लिए अपने दल का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देना चाहेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने तारापुर विधानसभा सीट से राजेश मिश्रा और कुशेश्वरस्थान क्षेत्र से अतिरेक कुमार को चुनाव मैदान में उतारा है।

इधर, जाप के सूत्रों का कहना है कि पप्पू यादव एक-दो दिनों में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। पिछले दिनों पप्पू यादव के कांग्रेस में जाने की भी चर्चा हो रही थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल भी बिहार पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि शुक्रवार को कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास और पप्पू यादव में मुलाकात भी हो सकती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Congress seeks support from Jap chief Pappu Yadav in assembly by-elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, jap chief pappu yadav sought support in assembly by-elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved