• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार भाजपा प्रमुख बोले, पीएफआई की मदद से चल रही राज्य सरकार

Bihar BJP chief said, the state government is running with the help of PFI - Patna News in Hindi

पटना । बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की मदद से महागठबंधन की सरकार चल रही है। जायसवाल ने कहा, "बिहार की सरकार पीएफआई की मदद से बनाई गई है। पीएफआई से जुड़े लोग राजद के मतदाता हैं और जो अधिकारी पीएफआई के हमदर्द हैं, वे जद-यू से जुड़े हैं। यही कारण है कि दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (एलएनएमयू) में रसायन विज्ञान के एक प्रोफेसर को आलम परवेज नामक एक व्यक्ति ने पत्र भेजकर सिर कलम करने की धमकी दी थी। लेकिन भाजपा ऐसी किसी भी चीज की अनुमति नहीं देगी।"

जायसवाल ने कहा, "बिहार सरकार को प्रोफेसर को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। ऐसी घटना बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के कारण हुई है।"

एलएनएमयू के प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा, जो रसायन विज्ञान विभाग के प्रमुख भी हैं, को बुधवार को एक पत्र मिला, जिसमें कहा गया था कि अगर वह उन्हें सौंपे गए काम को पूरा नहीं करते हैं, तो देश के जिहादी उनका और उनके पूरे परिवार का सिर कलम कर देंगे।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, "हम प्रोफेसर मिश्रा को भेजे गए धमकी भरे पत्र की निंदा करते हैं। क्या राजस्थान और महाराष्ट्र की घटनाएं बिहार में दोहराई जाएंगी? राज्य सरकार को प्रोफेसर को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar BJP chief said, the state government is running with the help of PFI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar bjp chief, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved