• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Sushant Suicide Case : बिहार भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- चुप्पी का कारण बताए आदित्य ठाकरे

Bihar BJP asks the reason for silence in Aditya Thackeray Sushant case - Patna News in Hindi

पटना। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई के युवा नेता आदित्य ठाकरे की चुप्पी पर बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को सवाल उठाया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत पर आदित्य ठाकरे की चुप्पी का कारण पूछते हुए कहा कि भारत के युवा प्रतिभाशाली कलाकार की मौत पर महाराष्ट्र का युवा नेता चुप क्यों हैं। बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने एकबार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए इस बार आदित्य ठाकरे से संवाद करते हुए कई सवाल पूछे हैं।

उन्होंने पूछा कि भारत के एक युवा प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मुम्बई में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो जाती है और महाराष्ट्र के युवा नेता चुप क्यों हैं? महाराष्ट्र सरकार में आदित्य ठाकरे एक अहम किरदार है और युवा होने के नाते एक युवा कलाकार की संदेहास्पद मौत पर अपनी सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश क्यों नहीं करवाते हैं, उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आदित्य ठाकरे की चुप्पी पर देश का हर युवा भी सवाल पूछ रहा है कि आखिर महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे की चुप्पी का राज क्या है?आदित्य ठाकरे बताएं कि वे सुशांत को न्याय दिलाने के पक्ष में हैं या फिर साजिशकर्ताओं के पक्ष में खड़े हैं?

निखिल आनंद ने स्पष्ट करते हुए कहा कि यह सवाल शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे से इसलिए भी है कि उनके पिता महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री हैं और वे महाराष्ट्र सरकार में एक हैसियत रखते हैं। उन्होंने कहा, बिहार की जनता सुशांत के मामले में सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ की अफवाहें लगातार सुन रही है जिससे हमारी चिंता बढ़ी है। यही नहीं बिहार पुलिस की जांच पर महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री का बयान भी आपत्तिजनक है। इन सब कारणों से बिहार की जनता को महाराष्ट्र सरकार, मुम्बई पुलिस पर भरोसा नहीं है और सीबीआई जांच ही एकमात्र उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar BJP asks the reason for silence in Aditya Thackeray Sushant case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar bharatiya janata party, sushant singh rajput suicide case, youth leader aditya thackeray, aditya thackeray reasons ask, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved