• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : स्नान करने गईं 4 लड़कियों की नदी में डूबने से मौत

Bihar: 4 girls died after drowning in the river - Patna News in Hindi

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को नदी में स्नान करने गईं चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से चारों शवों को पुलिस ने नदी से बाहर निकाल लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि काजीचक गांव की कुछ लड़कियां मंगलवार को गांव के पास से ही बहने वाली नदी में स्नान करने गई थीं। इन लड़कियों को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं था।

ग्रामीणों के मुताबिक लड़कियां स्नान के दौरान गहरे पानी में उतर गईं, जहां चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। लड़कियों के डूबने की सूचना मिलने के बाद गांव वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सरमेरा के थाना प्रभारी विवेक राज ने बताया कि मृतकों की पहचान सीता कुमारी, शारदा कुमारी, राखी कुमारी और सोनम कुमारी के रूप में की गई है, सभी काजीचक गांव की ही रहने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। दुर्गा पूजा के मौके पर इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र में चार युवक नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गये थे। इसमें एक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया, लेकिन बाकी के तीन दोस्तों का पता नहीं चल सका। यह हादसा खोरमपुर पंचायत के चकौर गंगाघाट पर हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: 4 girls died after drowning in the river
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, bathing, 4 girls, death by drowning in the river, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved