• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : घास काटने गए 3 लोगों की नहर में डूबने से मौत, शव बरामद

Bihar: 3 people who went to cut grass died due to drowning in the canal, bodies recovered - Patna News in Hindi

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक नहर में डूबे तीन लोगों का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया। ये सभी लोग घास काटकर वापस लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को मधौल गांव के तीन लोग रौशन कुमार (17) अंशु कुमारी (16) और काजल कुमारी (17) पास के ही इलाके में अपने पशुओं को चारा के लिए घास काटने गए थे।

उन्होंने बताया कि घास काटकर लौटने के समय नहर में एक का पैर फिसला और वह नहर में गिरने लगा। यह देखकर दूसरे ने उसे बचाने का प्रयास किया। हाथ पकड़कर खींचने लगे। लेकिन, असफल रहे। इस बीच एक-एक कर तीनों नहर में डूब गए। घटना की सूचना ग्रामीणों को मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

तुर्की ओपी के प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद तीनों शवों को बुधवार को बरामद कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात अंधेरा हो जाने के कारण तलाशी अभियान को बंद कर दिया गया था, बुधवार को फिर से तलाशी अभियान प्रारंभ किया गया, जिसमें शव को बरामद किया गया।

नवरात्र के मौके पर इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: 3 people who went to cut grass died due to drowning in the canal, bodies recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, cutting grass, 3 people, drowned in canal, dead body recovered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved