• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार में पुराने नेताओं को गले लगाएगी कांग्रेस, ‘बगावतियों’ को मिलेगी राहत

पटना। बिहार में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अब संगठन को और मजबूत करने में जुटी है। कांग्रेस ने अपने पुराने नेताओं को फिर से गले लगाने का मन बनाया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कांग्रेस बगावत करने वाले अपने पुराने नेताओं को राहत दे सकती है। कांग्रेस की बिहार इकाई का अध्यक्ष बनने के बाद से ही मदन मोहन झा पार्टी नेताओं में कटुता दूर करने की कोशिश में जुटे रहे हैं।

झा का कहना है कि आखिर पुराने दोस्त भी उनके अपने हैं। उन्होंने कहा कि कई निलंबित नेता अभी भी पार्टी के लिए ही काम कर रहे हैं। कांग्रेस के एक नेता के अनुसार, पार्टी अपने पुराने बिछड़े नेताओं को फिर से पार्टी में वापस लाकर कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी है। इस सूची में कई ऐसे नेता शामिल है, जिन्हें पार्टी निलंबित कर चुकी है परंतु उन्हें अब तक पार्टी से निष्कासित नहीं किया गया है।

वर्ष 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में तथा लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने के आरोप में कई नेताओं की शिकायतें कांग्रेस को मिली थीं, जिसके बाद यह मामला अनुशासन समिति को भेज दिया गया था। हालांकि समिति द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar : Old leaders will again get shelter of congress, rebellions to get relief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, old leaders, congress, rebellions, bihar assembly election, madan mohan jha, dr shakeel ahmed, bihar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved