• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार : जन अधिकार पार्टी ने बुलाई बैठक, सीटों को लेकर होगा फैसला

पटना। सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी भी अब अकेले ही चुनाव मैदान में उतरने का मन बना रही है। पार्टी ने शुक्रवार को इसके लिए पटना में एक बैठक बुलाई है, जहां इस संबंध में निर्णय लिए जाने की संभावना है।

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद ने गुरुवार को बताया कि पार्टी की एक बैठक शुक्रवार को पटना में बुलाई गई है जिसमें सीटों को लेकर निर्णय लिया जाएगा तथा उन क्षेत्रों का दायित्व नेताओं को सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव घोषणा के पूर्व से ही सात सीटों पर तैयारी कर रही है।

अहमद कहते हैं कि महागठबंधन द्वारा निर्णय नहीं लिए जाने की स्थिति में पार्टी अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी और सात सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। जन अधिकार पार्टी के सूत्रों का कहना है कि विपक्षी दलों के महागठबंधन से नाराज पार्टी मधेपुरा, पूर्णिया, भागलपुर, खगडिय़ा, अररिया, सीतामढ़ी और बेगूसराय से उम्मीदवार उतार सकती है। इनमें से छह सीटों पर पार्टी पूरी तरह तैयारी कर चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar : Jan Adhikar Party meeting to be held on friday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, jan adhikar party, friday, pappu yadav, akhlak ahmed, purnia, bhagalpur, rahul gandhi, rjd, tejashwi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, lok sabha electon 2019, general election 2019, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved