• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाबा रामदेव बोले, सेना पर सवाल उठाने वाले कर रहे हैं देश के साथ विश्वासघात

पटना। किसी ने सेना पर सवाल भले ही न उठाया हो, लेकिन योगगुरु बाबा रामदेव ने विपक्ष को पाकिस्तान समर्थक बताकर अपने पक्ष में माहौल बनाने के भाजपा के प्रयास में साथ देते हुए कहा कि सेना पर सवाल उठाने वाले देश के साथ विश्वासघात, धोखा और गद्दारी कर रहे हैं।

पतंजलि के एक कार्यक्रम में भाग लेने यहां पहुंचे ब्रांड के स्वामी ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि वायुसेना के जवान पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी अड्डे को ध्वस्त किया है। इसरो सहित कई एजेंसियों ने स्ट्राइक के दौरान उस स्थान पर 280 मोबाइल एक्टिव होने का दावा किया है। मोबाइल फोन से पेड़-पौधे तो बात नहीं ही करते हैं। इतने मोबाइल फोन एक आदमी के पास भी नहीं हो सकते। रामदेव ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि वहां आतंकवादियों का प्रशिक्षण शिविर चलाया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि मैं किसी व्यक्ति का तो नाम नहीं लूंगा, लेकिन जो व्यक्ति ऐसी बातें कर रहा है, वह देश के साथ गद्दारी कर रहा है।


बाबा ने ऐसे लोगों को गैर जिम्मेदाराना बयान देने से परहेज करने की सलाह देते हुए कहा कि ऐसे लोग एक तरह से देश के दुश्मनों को बोलने का मौका देते हैं और फिर हमारे ही देश को वह नीचा दिखाने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Baba Ramdev said, those who question the army are betraying the country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes, yogguru baba ramdev, pakistan, patanjali, air force, terrorist base, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved