• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Bihar News : तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं और पुल टूट रहे है

Approach road broken even before the inauguration of Nitish government - Patna News in Hindi

पटना। आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। एक तरफ मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं और दूसरी तरफ पुल का पहुंच पथ टूट रहा है। किसी भी राज्य में ऐसी घटनाएं पहले कभी नहीं हुई है जहां उद्घाटन से पहले, उद्घाटन के दिन और उद्घाटन के 29 दिन बाद पुल टूट जाता है।
उद्घाटन से पहले ही छपरा में टूटी पुल की अप्रोच रोड
बिहार में नीतीश सरकार को झटका देने वाली एक और घटना सामने आई है। खबरों के अनुसार, छपरा में एक पुल की अप्रोच रोड उसके उद्घाटन से पहले ही टूट गई है। बता दे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ही इस पुल का उद्घाटन करने वाले थे। इससे पहले 15 जुलाई को गोपालगंज में सत्तरघाट ब्रिज की अप्रोच रोड टूट गई थी।

बता दे कि आज (12 अगस्त) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छपरा में बंगरा घाट मेगा ब्रिज का उद्घाटन करना था, लेकिन इस पुल की अप्रोच रोड उद्घाटन से पहली ही बह गई। बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर में सारण बांध टूटने की वजह से बंगरा घाट मेगा ब्रिज की अप्रोच रोड टूटी है। इस पुल की लागत 509 करोड़ रुपये है। वहीं, एक महीना पहले गोपालगंज के जिस सत्तरघाट पुल की अप्रोच रोड टूटी थी उसकी कीमत 264 करोड़ थी। यानी इस बार लगभग डबल कीमत के पुल की अप्रोच रोड भी पानी का बहाव नहीं सहन कर पाई और धारा के साथ बह गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Approach road broken even before the inauguration of Nitish government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, shock to nitish government, a pool in chapra, approach road, broken down before inauguration, tell that chief minister nitish, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved