• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में निजी फायनेंस कंपनी से लूट का 26.5 किलो सोना बरामद, 3 गिरफ्तार

26.5 kg of gold smuggled from a private finance company in Bihar, 3 arrested - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर के एक निजी फायनेंस कंपनी से तीन दिन पहले लूटे गए 32 किलोग्राम सोने में से पुलिस ने 26.5 किलोग्राम सोने को रविवार को बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पटना में अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी, मुख्यालय) कुंदन कृष्णन ने एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर घटना की जांच के लिए बने विशेष जांच दल (एसआईटी) ने राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर लूट के 26.5 किलोग्राम सोने को बरामद कर लिया है तथा इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि छह फरवरी को मुजफ्फरपुर के भगवानपुर के मुथूट फायनेंस कंपनी के कार्यालय में लुटेरों ने धावा बोलकर करीब 32 किलोग्राम सोने लूटकर फरार हो गए थे। कृष्णन ने बताया कि घटना के बाद मुजफ्फरपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी खुफिया सूचना, वैज्ञानिक अनुसंधान तथा लोगों से पूछताछ के आधार पर छह बदमाशों की इस घटना में संलिप्तता का पता लगी थी।

इसके बाद पुलिस ने सबसे पहले समस्तीपुर जिले के शाहपुर पाड़ा गांव में छापेमारी कर सुभाष कुमार झा को गिरफ्तार किया जिसके पास से 1.5 किलोग्राम सोना बरामद किया गया। इसके बाद निशानदेही पर पहले आलोक कुमार और फिर बाद में अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से 25 किलोग्राम सोना बरामद कर लिया गया।

आलोक बेगूसराय जबकि अभिषेक वैशाली जिले का रहने वाला है। एडीजी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। --आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-26.5 kg of gold smuggled from a private finance company in Bihar, 3 arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, additional director general of police kundan krishnan, 265 kg gold recovered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved