• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बच्चे को बाल्टी में डुबाकर मार डाला, लाश कूड़े में फेंक दी

पटना। बिहार के जहानाबाद काको थाना के नदियावां गांव में बच्चे की चाहत में एक नि:संतान दंपती द्वारा पड़ोसी के एक सात वर्षीय बच्चे की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी दंपती राधेश्याम और सुषमा देवी के साथ इस कृत्य के लिए उकसाने वाले दंपत्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी सुषमा देवी ने बताया कि शादी के छह साल बीत जाने के बाद भी उसे कोई संतान नहीं हुआ तो वह गया जिले के प्रभु रजक और उसकी पत्नी संगीता देवी से झाडफ़ूंक कराती थी और उसी के कहने पर उसने बच्चे को पानी से भरी बाल्टी में डुबा कर मार डाला।
सुषमा देवी ने बताया कि बच्चे की हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर पांच दिनों तक अपने घर के एक कमरे में रख दिया। लेकिन जब शव से काफी दुर्गंध आने लगी तो पति राधेश्याम के साथ मिलकर बीती रात गांव के कूड़े के ढेर पर फेंक दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Child killed drowning in the bucket, the body was thrown into trash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: child, drown in bucket, body, into trash, crime news in hindi, crime news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved