• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भोजपुरी गायिका अक्षरा का एक और कांवड़ गीत वायरल

पटना/मुंबई। भगवान शिव को प्रिय माने जाने वाले सावन महीने की अंतिम सोमवारी के एक दिन पूर्व रिलीज भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है। 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है।

इस साल हालांकि कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही है, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्व बताया है।

गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्यूज मिल चुके हैं। इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा, "सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है। यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले ही लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है। इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक-एक गाना गाया।

उन्होंने आगे कहा, "इन गानों को हमारे भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्तों का ढेर सारा आशीर्वाद मिला। यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्छे गाने गाती रहूंगी।"

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और धुन तैयार की है मधुकर आनंद ने। कोरियोग्राफर हैं सोनू और रिकॉर्डिस्ट हैं दीपक दिलकेश। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhojpuri singer Akshara another Kavad song goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhojpuri singer akshara, kavad song, goes viral, akshara singh, bhojpuri sawan song, mere bhole sajan nikal paisa, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved