• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पति के स्नान, ब्रश नहीं करने से परेशान पत्नी पहुंची महिला आयोग

Bihar: Troubled wife for not bathing husband, wife reached Women Commission - Patna News in Hindi

पटना। बिहार महिला आयोग में एक अजीबोगरीब मामला पहुंचा है, जिससे आयोग के लोग भी हैरान हैं। राज्य के वैशाली जिले की एक महिला अपने पति के साथ केवल इसलिए नहीं रहना चाहती, क्योंकि वह प्रतिदिन स्नान और ब्रश नहीं करता है। महिला आयोग ने इस मामले में दोनों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया है। यह मामला बिहार के वैशाली जिले के नयागांव की रहने वाली 20 वर्षीय महिला सोनी देवी का है। सोनी देवी ने अपने पति के रोज नहीं नहाने, ब्रश नहीं करने और शेविंग नहीं करने से परेशान होकर महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया। महिला ने कहा कि उनके पति का बर्ताव भी ठीक नहीं था।

राज्य महिला आयोग ने सोनी देवी की शिकायत पर उसके पति मनीष राम (23) को अपनी आदतें सुधारने के लिए दो महीने का वक्त दिया है। अगर मनीष अपनी आदतें बदलने में असमर्थ रहता है तो महिला आयोग उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगा।

आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने शनिवार को बताया कि नयागांव की रहने वाली सोनी ने अपने पति से तलाक दिलाने के लिए गुहार लगाई थी।

सोनी ने शुक्रवार को महिला आयोग के कार्यालय पहुंचकर बताया कि उसका विवाह मनीष से वर्ष 2017 में हुआ था। मनीष पलंबर का काम करता है। सोनी का कहना है, "पति के शरीर से बदबू आती है, क्योंकि वह न तो ब्रश करता है और न ही स्नान करता है। 10-12 दिनों के बाद स्नान करता है। एक पति के रूप में उसका व्यवहार भी अच्छा नहीं है।"

सोनी तलाक की मांग पर अड़ी हुई है। वह किसी हाल में अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। उसने आयोग से अपने पति से मुक्ति दिलाने की मांग की है। सोनी अपने मायके द्वारा दिए गए सामान को भी वापस चाहती है।

आयोग ने इस शिकायत पर उसके पति को सुधरने के लिए दो महीने का समय दिया है।

दिलमणि मिश्रा ने बताया कि मनीष ने सुधरने का वादा करते हुए आयोग के सामने अपनी पत्नी का विश्वास जीतने की कोशिश करने की बात कही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Troubled wife for not bathing husband, wife reached Women Commission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, troubled wife, not bathing, husband, wife, womens commission, mahila ayog, बिहार महिला आयोग, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved