• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह और उन्माद फैलाने का परिवाद दायर

Navjot Singh Sidhu plea for treason and spread of frenzy - Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर। पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्घू के खिलाफ यहां एक अदालत में देशद्रोह और उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए एक परिवाद पत्र दाखिल किया गया है। मुजफ्फरपुर व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) हरि प्रसाद की अदालत में वकील सुधीर ओझा द्वारा दायर परिवाद पत्र में आरोप लगाया गया है कि सिद्घू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाकर सेना प्रमुख से गले मिले। इससे यहां के लोगों की भावनाएं आहत हुईं।

ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में राजद्रोह और देश में उन्माद फैलाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए अदालत से संज्ञान लेकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का अनुरोध किया गया है। ओझा ने बताया कि अदालत ने इस परिवाद पत्र को स्वीकार करते हुए इसकी अगली सुनवाई की तिथि 24 अगस्त मुकर्रर की है। उल्लेखनीय है कि सिद्घू की पाकिस्तान यात्रा के दौरान वहां के सेना प्रमुख को गले लगाने की देश भर में भाजपा सहित कई संगठनों ने निंदा की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navjot Singh Sidhu plea for treason and spread of frenzy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, plea, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muzaffarpur news, muzaffarpur news in hindi, real time muzaffarpur city news, real time news, muzaffarpur news khas khabar, muzaffarpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved