• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस : CBI ने SC से कहा, नहीं हुई किसी लडक़ी की हत्या

मुजफ्फरपुर। बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में नया खुलासा हुआ है। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि शेल्टर होम में किसी लडक़ी की हत्या नहीं हुई। सीबीआई की ओर से पेश हुए अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने दावा किया कि हत्या का कोई सबूत नहीं मिला और सभी 35 लड़कियां जीवित पाई गईं।

सीबीआई का कहना है कि जिन लड़कियों की हत्या का अंदेशा व्यक्त किया गया था वे सभी जिंदा हैं। वहां से मिली हड्डियां कुछ अन्य वयस्कों की हैं। शेल्टर होम में किसी भी नाबालिग की हत्या नहीं की गई। इस केस की सुनवाई जारी है। दिल्ली का साकेत कोर्ट 14 जनवरी को फैसला सुना सकता है। इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर है।

उसकी ओर से संचालित बालिका आश्रय गृह में 40 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया गया था। उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से कहा था कि 17 मामलों में जांच पूरी हो गई है और जिलाधिकारियों सहित संलिप्त सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दायर कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Muzaffarpur Shelter Home Case : CBI tells SC, No evidence found of murder of children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muzaffarpur shelter home case, cbi, sc, murder of children, bihar, muzaffarpur, saket court, supreme court, central bureau of investigation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muzaffarpur news, muzaffarpur news in hindi, real time muzaffarpur city news, real time news, muzaffarpur news khas khabar, muzaffarpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved