• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छीनाझपटी का विरोध करने पर बदमाशों ने शख्स को जिंदा जलाया, हुई मौत

The miscreants burnt the man alive for opposing the snatching, died - Munger News in Hindi

मुंगेर । बिहार के मुंगेर जिले में एक युवक को छीनाझपटी का विरोध करने की कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी। जहां बदमाशों ने युवक को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक, नया टोला फुलका निवासी 34 वर्षीय रवि कुमार टाटानगर में रहकर काम करता था। मंगलवार की सुबह वह टाटा से ट्रेन से वापस लौटा था। धरहरा स्टेशन उतरने के बाद दशरथपुर होकर पैदल ही अपने घर जा रहा था।

बताया जाता है कि दशरथपुर के पास अज्ञात बदमाशों ने रवि के साथ छीनाझपटी करने लगे, जिसका रवि ने विरोध किया। विरोध से गुस्साए बदमाशों ने रवि के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल दिया और जिंदा जला दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद धरहरा आरपीएफ ने घायल अवस्था में रवि को इलाज के लिए धरहरा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गए जहां से उसे मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रवि ने मौत से पहले दिए गए अपने बयान में घटना का कारण छीनाझपटी का विरोध बताया है।

चिकित्सकों ने बताया कि 90 प्रतिशत जल जाने के कारण इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रवि के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The miscreants burnt the man alive for opposing the snatching, died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: burnt, snatching, the miscreants burnt the man alive for opposing the snatching, died, crime news in hindi, crime news, munger news, munger news in hindi, real time munger city news, real time news, munger news khas khabar, munger news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved