• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडी गठबंधन आई तो देखने को मिलेंगे दंगे अपराध और अत्याचार- अमित शाह

If Indi alliance comes we will see riots crimes and atrocities - Amit Shah - Katihar News in Hindi

कटिहार। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के विकास के कामों का लेखा-जोखा पेश करते हुए विरोधियों पर परिवारवाद को लेकर जमकर निशाना साधा।अमित शाह ने एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दुलारचंद गोस्वामी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया। नक्सलवाद को समाप्त किया तो आतंकवाद पर नकेल कसी।


उन्होंने कहा कि अगर 'इंडी' गठबन्धन वाले आएंगे तो दंगे, अपराध और अत्याचार बढ़ जाएंगे जबकि मोदी जी और नीतीश जी की सरकार रही तो बिहार विकसित होगा। उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता को तय करना है कि देश का पीएम कौन होगा। पूरे देश में घूमकर आया हूं। जहां-जहां जाते हैं मोदी- मोदी के नारे लगते हैं। मोदी जी ने इस देश से परिवारवाद, तुष्टिकरण को समाप्त करने का काम किया तथा प्रत्येक व्यक्ति का विकास करने का काम किया।

अमित शाह ने लोगों को 'जंगलराज' की याद दिलाते हुए कहा कि आप लोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है न, जब पिछड़ा, दलित, गरीब सबके साथ अत्याचार होता था। देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद गरीबों पर अत्याचार बंद हुआ।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को पहला ओबीसी वर्ग का प्रधानमंत्री दिया। मोदी जी ने अपने कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़ा-अति पिछड़ा सांसदों को जगह दी।

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने 70 साल तक इसे छिपा कर रखा था, मोदी जी ने इसे समाप्त किया। इस सरकार ने उरी और पुलवामा हमले के बाद 10 दिन के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद खत्म करने का काम किया। लालू यादव बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और फिर से ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश को ही विकसित नहीं किया बिहार को भी विकसित किया। उन्होंने आंकड़ों के जरिये बताया कि यूपीए गठबंधन की सरकार से ज्यादा इस सरकार ने बिहार के विकास के लिए धनराशि दी। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को कटिहार के मतदाता वोट करेंगे। यहां मुख्य मुकाबला जदयू के दुलारचंद गोस्वामी और कांग्रेस के तारिक अनवर के बीच माना जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Indi alliance comes we will see riots crimes and atrocities - Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indi alliance, riots, crimes, atrocities, amit shah, bihar, election2024, bihar politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, katihar news, katihar news in hindi, real time katihar city news, real time news, katihar news khas khabar, katihar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved