• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जिलाधिकारी पति से मिलने के लिए धरने पर बैठी पत्नी का धरना समाप्त

The District Magistrate sits on hold for the insistence of meeting with the husband  Wife end - Jamui News in Hindi

जमुई । बिहार के जमुई जिले के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार की अपनी पत्नी वत्सला सिंह से विवाद अब चर्चा का विषय बन गया है। करीब 20 घंटे तक अपने पति से मिलने की जिद में धरने पर बैठी वत्सला सिंह लोगों के समझाने-बुझाने के बाद गुरुवार को पटना लौट गईं। जमुई के एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि 26 साल की वत्सला सिंह और उनकी मां पुष्पा सिंह (52) पटना से बुधवार सुबह यहां पहुंची थी और जबरदस्ती आवास में जाने की कोशिश की। जब उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया तब वहीं वे धरने पर बैठ गई। वत्सला ने आरोप लगाया कि मेरे पति के घर पर उनके सुरक्षा गार्ड्स ने हमें अंदर नहीं जाने दिया और दरवाजे पर ही रोक दिया। इसके बाद मैं आवास के सामने ही बैठी रही।

वत्सला ने बताया कि बिना कुछ बताए या चर्चा किए मेरे पति ने मार्च में पटना पारिवारिक अदालत (फैमिली कोर्ट) में हमारे तलाक की अर्जी डाल दी। मैंने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन हर बार नाकाम रही।

उल्लेखनीय है कि धमेर्ंद्र कुमार के ऊपर उनकी पत्नी ने पहले भी कई आरोप लगाए हैं और मामला महिला आयोग के पास भी जा चुका है। इधर, जमुई के जिलाधिकारी कुमार ने फोन पर बताया कि यह मामला अदालत में है और इस पर सुनवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि वे केवल अदालत का फैसला मानेंगे। इधर, एक अधिकारी की मानें तो जिलाधिकारी जमुई में नहीं हैं और छुट्टी पर हैं।

उल्लेखनीय है कि नालंदा के रहने वाले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी धमेर्ंद्र का विवाह 11 मार्च 2015 को पटना के बाढ की रहने वाली वत्सला सिंह के साथ हुआ था।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The District Magistrate sits on hold for the insistence of meeting with the husband Wife end
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: woman sitting, insistence, the right to meet, district magistrate, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jamui news, jamui news in hindi, real time jamui city news, real time news, jamui news khas khabar, jamui news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved