• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शर्मनाक! बिहार में नील गाय को जिंदा दफनाया, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले में वायरल हो रहा एक वीडियो किसी भी पशुप्रेमी ही नहीं मानवता को शर्मसार करने वाला है। इस वीडियो में एक नील गाय को जिंदा दफन करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की बात कह रही है। इस बीच, वन विभाग ने भी भगवानपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

वैशाली जिले के भगवानपुर प्रखंड के लोगों का कहना है कि पिछले तीन दिनों में यहां वन विभाग के शूटरों द्वारा कई नील गाय को मारा गया है। वायरल वीडियो में एक नील गाय को जिंदा दफनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जेसीबी मशीन से बड़े गड्ढे में नील गाय पर मिट्टी गिराई गई और उसे जिंदा ही दफन कर दिया गया। इस वीडियो में कई लोग भी दिखाई दे रहे हैं परंतु किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की।

गौरतलब है कि बिहार में 2016 में सरकार ने किसानों की फसल को बचाने के लिए नील गाय को गोली मारने का प्रावधान किया था। प्रावधान के मुताबिक विभाग के कर्मचारियों द्वारा पहले नील गायों को बेहोश किया जाएगा और फिर उसे गोली मारी जाएगी और इसके बाद शव को दफना दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar : Nilgai buried alive in Vaishali district, video viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, nilgai, buried alive, vaishali district, video viral, jcb machine, vaishali, bhagwanpur, police, forest department, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hajipur news, hajipur news in hindi, real time hajipur city news, real time news, hajipur news khas khabar, hajipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved