• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में रेलवे पटरी के समीप मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Girl body found near railway track in Bihar, suspected of murder after rape - Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने मंगलवार की सुबह 22 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया है। शव देखने के बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह लोग जब घरों से बाहर निकले तब मांझागढ़ रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे पटरी से कुछ ही दूरी पर एक युवती का शव दिखा। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। शव की पहचान के लिए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

पुलिस के मुताबिक, जिस जगह पर युवती का शव पड़ा था वहीं पर शराब की खाली बोतल, युवती का सूटकेस, जिसमें मेकअप करने का सामान, तौलिया और कई आपत्तिजनक सामान पड़े थे। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।

गोपालगंज (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि शव देखने से लगता है कि गला दबाकर हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म और मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

उल्लेखनीय है कि 18 फरवरी को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुजौना चंवर के पास एक युवक की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी। अगले दिन उसकी पहचान इंजीनियरिंग के छात्र तबरेज आलम के रूप में हुई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girl body found near railway track in Bihar, suspected of murder after rape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, railway track, girl body, after rape, fear of murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gopalganj news, gopalganj news in hindi, real time gopalganj city news, real time news, gopalganj news khas khabar, gopalganj news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved