• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : पसंद के लड़के से करना चाहती थी शादी, पिता, चाचा ने मिलकर कर दी हत्या

Bihar: Wanted to marry a boy of choice, father, uncle killed together - Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक युवती को पसंद के लड़के से शादी करने की जिद की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आरोप है कि कोटवा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय किरण कुमारी की हत्या उसके पिता और चाचा ने मिलकर कर दी और शव को घर के पास फेंक कर फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोटवा गांव से एक युवती का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान इंद्र देव राम की पुत्री किरण के रूप में की गई है।

पुलिस हत्या के पीछे ऑनर किलिंग समेत अन्य बिंदु पर जांच कर रही है।

मृतक युवती की मां कलावती देवी ने आरोप लगाया है कि मृतका किरण की शादी उसके पिता जिस लड़के से करना चाहते थे, वह किरण को पसंद नहीं था, इसलिए शादी करने से इंकार कर दिया था। मृतका किसी और को पसंद करती थी और उससे शादी करना चाहती थी।

आरोप है कि इंद्रदेव अक्सर शराब पीकर घर आते थे, जिसका विरोध भी किरण करती थी। आरोप है कि रविवार की रात में किरण के पिता, उसके चाचा और बड़े पापा शराब के नशे में घर पहुंचे और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

सोमवार की सुबह वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने खेत से शव बरामद किया है।

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा लड़की कहीं और शादी करना चाहती थी और उसके घरवाले किसी और से शादी करना चाहते थे, इसी विवाद में युवती की हत्या की बात कही जा रही है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Wanted to marry a boy of choice, father, uncle killed together
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, boys of choice, marriage, father, uncle, murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gopalganj news, gopalganj news in hindi, real time gopalganj city news, real time news, gopalganj news khas khabar, gopalganj news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved